MediaTek Helio G99 SoC, 8GB RAM के साथ गीकबेंच पर Vivo V25e सरफेस

वीवो वी25ई के जल्द ही वैनिला वीवो वी25 के साथ भारत में आने की उम्मीद है। हैंडसेट को पहले IMEI और EEC सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा जा चुका है। हैंडसेट अब गीकबेंच डेटाबेस पर भी दिखाई दिया है। इसे 2.2Ghz ऑक्टा-कोर चिपसेट की सुविधा के लिए सूचीबद्ध किया गया है, जिसके बारे में माना जाता है कि यह MediaTek Helio G99 SoC है। सूचीबद्ध डिवाइस में 8GB रैम शामिल है और यह Android 12 पर चलता है। हाल की अफवाहों ने यह भी सुझाव दिया है कि इस स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है।

वीवो 25e गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि स्मार्टफोन 2.2Ghz ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो कि MediaTek Helio G99 SoC होने की उम्मीद है। वीवो का यह स्मार्टफोन 8GB रैम पैक करता है और Android 12 पर चलता है। इस कॉन्फ़िगरेशन ने 539 अंकों का सिंगल-कोर स्कोर और 1,812 अंकों का मल्टी-कोर स्कोर हासिल किया है।

गीकबेंच पर सूचीबद्ध वीवो स्मार्टफोन का मॉडल नंबर V2201 है, जिसे पहले IMEI डेटाबेस और EEC वेबसाइट पर देखा जा चुका है। वीवो वी25ई को वीवो एस15ई का रीब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है, जिसे इस साल की शुरुआत में चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, वीवो वी25ई में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। कहा जाता है कि 44W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक की जाती है। कहा जाता है कि इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है।

इसके अलावा, इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज और डिज़ाइन रेंडर भी लीक हुए हैं, जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड रंगों में आएगा। कहा जाता है कि वीवो वी25ई एक मोटी ठुड्डी को छोड़कर पतले बेज़ेल्स के साथ वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच को स्पोर्ट करता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होने की संभावना है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिक विवरण देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल न्यूज। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें।

सैमसंग Google के लिए Tensor 2 पर काम कर रहा है, Exynos 1380 SoC भी विकास में है: रिपोर्ट