ट्विटर ने एलोन मस्क को स्पैम और बॉट अकाउंट के बारे में जानकारी देने का आदेश दिया

ट्विटर को कथित तौर पर एलोन मस्क को स्पैम और बॉट खातों के बारे में अधिक जानकारी देने का आदेश दिया गया है, जो कि सोशल मीडिया कंपनी की कानूनी लड़ाई के हिस्से के रूप में अरबपति उद्यमी को प्लेटफॉर्म के $44 बिलियन (लगभग 3,51,200 करोड़ रुपये) के अधिग्रहण को पूरा करने के लिए है। ट्विटर को पिछले साल सर्वेक्षण किए गए लगभग 9,000 खातों की जानकारी देने के लिए कहा गया है। मस्क ने कहा था कि अमेरिकी टेक कंपनी द्वारा स्पैम और बॉट खातों की संख्या के बारे में दी गई भ्रामक जानकारी ने उन्हें ट्विटर के साथ सौदे से बाहर निकलने का एक वैध कारण दिया।

ब्लूमबर्ग के अनुसार, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को डेलावेयर चांसरी कोर्ट के न्यायाधीश कैथलीन सेंट जे मैककॉर्मिक ने मस्क को स्पैम और बॉट खातों के बारे में अधिक जानकारी सौंपने का आदेश दिया था। कंपनी इस समय मस्क को प्लेटफॉर्म के $44 बिलियन (लगभग 3,51,200 करोड़ रुपये) के अधिग्रहण को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रही है।

ट्विटर को पिछले साल सर्वेक्षण किए गए लगभग 9,000 खातों की जानकारी देने के लिए कहा गया है ताकि यह पहचानने की उम्मीद की जा सके कि कौन से मानव द्वारा नियंत्रित किए गए थे और कौन से स्पैम खाते थे।

ट्विटर ने पहले गोपनीयता के आधार पर मस्क से इस जानकारी को छिपाने की कोशिश की थी।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मस्क ने कहा है कि स्पैम और बॉट खातों की संख्या के बारे में ट्विटर द्वारा दी गई भ्रामक जानकारी ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लिए $ 54.20 (लगभग 4,300 रुपये) -प्रति-शेयर बोली से बाहर निकलने का एक वैध कारण दिया।


नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए, गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल न्यूज। गैजेट्स और टेक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब करें।

क्रिप्टो मार्केट सेंटीमेंट अभी भी सतर्क है क्योंकि बिटकॉइन अभी भी $ 21,500 से नीचे है

CoinDCX ने भारत में Web3 के व्यापक विस्तार के उद्देश्य से DeFi मोबाइल ऐप ‘Okto’ लॉन्च किया